क्या लॉरेंस गैंग ने कराई बाबा सिद्दीकी की हत्या? हत्या के बाद क्यों आया नाम

Baba Siddiqui Murder News: क्या महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने करवाई है. मुंबई में हुई सिद्दीकी की हत्या के बाद यह सवाल तेजी से उठ रहा है. मुंबई क्राइम ब्रांच इस हत्याकांड में दो आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Baba Siddiqui Murder News: क्या महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने करवाई है. मुंबई में हुई सिद्दीकी की हत्या के बाद यह सवाल तेजी से उठ रहा है. मुंबई क्राइम ब्रांच इस हत्याकांड में दो आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है, जबकि फरार हुए तीसरे आरोपी की तलाश के लिए यूपी एसटीएफ और हरियाणा पुलिस की सीआईए से संपर्क साधा गया है. यह हत्या किसने और क्यों करवाई, फिलहाल मुंबई पुलिस ने इस बारे में खुलासा तो नहीं किया है. लेकिन जो तथ्य सामने आए हैं, उससे संकेत मिल रहा है कि इस मर्डर में बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है.

सलमान खान के खास दोस्त थे बाबा सिद्दीकी

सूत्रों के मुताबिक बाबा सिद्दीकी राजनेता होने के साथ-साथ मुंबई के जाने-माने सेलिब्रेटी थे. उनका फिल्म जगत के लोगों के साथ बढ़िया उठना-बैठना था. एक्टर सलमान खान के साथ उनकी खासी दोस्ती थी. वे हर साल रमजान की ईद पर इफ्तार पार्टी किया करते थे, जिसमें सलमान खान समेत कई कलाकार शिरकत करते थे. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सलमान खान को मैसेज देने के लिए उनके करीबी बाबा सिद्दीकी को टारगेट किया गया हो.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now